चुटकियो में करे अपना browser अपडेट

कही बार हम इन्टरनेट के ब्राउज़र पर सर्फिंग कर रहे होते हे की यह मेसेज आता हे की आपका ब्राउज़र आउट ऑफ़ डेट हे ! यानि आपके ब्राउज़र को अपडेट करने की जरुरत हे ! जो लोग तकनीक ज्ञानं से वाकिफ हे वो लोग इसकी ओफ्फीसिअल वेबसाइट पर जाकर अपने ब्राउज़र को अपडेट कर लेते हे ! लेकिन जिन्हें इस बारे में जानकारी नहीं होती हे वो लोग परेसान हो जाते हे ! उनकी इस परेसानी का हल आज में लेकर आया हु आज में आपको ऑनलाइन एक ऐसी वेबसाइट के बारे में बता रहा हु जंहा से आप अपने ब्राउज़र को बिना किसी ज्ञानं के अपडेट कर सकते हे !
     
            http://browsehappy.com  

इस साईट पर आपको गूगल chorme, सफारी, इन्टरनेट एक्स्प्लोरर, मोजिला firfox और ओपेरा के लेटेस्ट वर्जन के लिंक मिल जायेंगे ! जेसे ही आप उन पर क्लिक करेंगे, आपका ब्राउज़र बिना किसी परेशानी के अपने आप अपडेट हो जायेगा !
अगर आपको मेरी यह पोस्ट काम की लगे तो अपने विचार दे अभी भी इस ब्लॉग के फोल्लोवेर बहुत कम हे में यही चाहता हु की आप मेरे ब्लॉग की पोस्ट को पडने के साथ साथ अपने विचार भी दे और इस ब्लॉग का अनुसरण भी करे ताकि मेरी हिम्मत बड़े और में इस से भी अच्छी पोस्ट लिख सकू !


आपकी अमूल्य टिप्पणी के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद। Haw Can It के लेख पसंद आने पर कृपया Haw Can It ब्लॉग के समर्थक (Follower) बने। धन्यवाद। सादर।। vijay majoka

0 comments:

Post a Comment