Zuk एज होगा 20 दिसंबर को लॉन्च, 6GB RAM से होगा लैस!

लेनोवो अपनी सब ब्रांड जूक का नया स्मार्टफोन अगले हफ्ते लॉन्च कर सकती है. कंपनी का ये स्मार्टफोन बेजल-लेस डिस्प्ले के साथ आएगा. वीबो पर जारी टीजर इमेज की मानें तो कंपनी अपने इस डिवाइस को 20 दिसंबर को लॉन्च कर सकता है.

लॉन्च से पहले ही इस फोन को लेकर कई तरह की लीक खबरें सामने आ चुकी है जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है आने वाले इस डिवाइस में क्या कुछ खास हो सकता है. जूक के टीजर को एंड्रॉयड प्योर ने साझा किया है.

पिछली लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 5.5 इंच की स्क्रीन होगी जिसकी रिजॉल्यूशन 1080×1920 पिक्सल हो सकती है. इस फोन में 2.35GHz क्वार्ड कोर स्नैपड्रैन 821 प्रोसेसर के साथ 4 या 6 जीबी की रैम हो सकती है. खबर है कि इसके दो वैरिएंट 32 जीबी मैमोरी और 64 जीबी मैमोरी के साथ आ सकता है. इस नए जूक फोन में होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया होगा.

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. जूक एज में 3000mAh की बैटरी हो सकती है. . इस नए स्मार्टफोन की कीमत को लेकर भी कई दावे किए जा रहे हैं. खबरों की मानें तो इस फोन की कीमत 2,699 युआन ( लगभग 26,800 रुपये) हो सकती है.



आपकी अमूल्य टिप्पणी के लिए आपका हार्दिक धन्यवाद। Haw Can It के लेख पसंद आने पर कृपया Haw Can It ब्लॉग के समर्थक (Follower) बने। धन्यवाद। सादर।।

0 comments:

Post a Comment